आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 नवंबर 2014

17 साल के लड़के को घर के बाहर गोली मारी, फिर चाकू से गोदकर की हत्या

इंदौर. रावजी बाजार थाना क्षेत्र में मंगलवार को 17 साल के लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह घर के बाहर टहल रहा था तभी चार बदमाशों ने पहले गोली मारी, फिर जमीन पर गिरते ही चाकू व धारदार हथियारों से गोदकर भाग गए। हमला पुरानी रंजिश को लेकर किया गया। 
 
रावजी बाजार पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम करीब 7 बजे राधा गोविंद का बगीचा निवासी 17 वर्षीय शशांक पिता राजेश हार्डिया घर के बाहर माता मंदिर के पास टहल रहा था तभी चार बदमाश आए और उस पर गोली चला दी। एक गोली शशांक की गर्दन में लगी और वह नीचे गिर पड़ा। इस पर बदमाशों ने चाकू व धारदार हथियारों से उस पर कई वार किए और भाग गए। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। जूनी इंदौर सीएसपी शशिकांत कनकने और रावजी बाजार टीआई सीएस चडार  मौके पर पहुंचे। 
 
पोस्टर के ऊपर से निकलने पर हुआ था विवाद

टीआई चडार  ने बताया शशांक सात दिन पहले ही बाल संरक्षण गृह से जमानत पर छूटा था। उसका जगजीवन राम नगर में रहने वाले राहुल चौहान नामक युवक से विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है बीते गणेशोत्सव में राहुल पोस्टर लगा रहा था तभी शशांक व उसके साथी पोस्टर के ऊपर से निकल गए थे। इसे लेकर उनमें विवाद हुआ था, जिसमें राहुल को शशांक ने चार साथियों के साथ मिलकर पीट दिया था। मामले में शशांक व उसके साथियों पर जानलेवा हमले का केस दर्ज हुआ था। वहीं सूत्र बताते हैं  दोनों के बीच किसी लड़की को लेकर भी तनातनी थी। जमानत पर शशांक के बाहर आने के बाद से ही राहुल उसे मारने की तैयारी में था। 
 
आरोपियों की तलाश में मारे छापे

वारदात में आरोपी राहुल पिता परशुराम चौहान (24), संजय चौहान, राजेश, काणा और नितिन नामक युवकों के नाम सामने आए हैं। पुलिस ने उनके घर दबिश दी, लेकिन वे नहीं मिले। सूत्र बताते हैं आरोपी राहुल पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह भाजपा के पूर्व पार्षद का रिश्तेदार है। देर रात तक पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...