आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 नवंबर 2014

भाई की मौत के बाद भाभी से शादी की, 13 साल की भतीजी से करता रहा ज्यादती

भाई की मौत के बाद भाभी से शादी की, 13 साल की भतीजी से करता रहा ज्यादती
(आरोपी राकेश को रंगेहाथों पकड़ने के बाद उसे थाने में लाया गया।)
 
इंदौर. ज्यादती के मामले में सात साल की सजा काट चुके युवक ने भाई की मौत के बाद भाभी से शादी कर ली। फिर भाभी को चाकू अड़ाकर 13 साल की भतीजी के साथ ज्यादती करता रहा। बच्ची की पीड़ा समझकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। बुधवार को पुलिस ने आरोपी को घर पर रंगेहाथ गिरफ्तार किया। इसके बाद आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया। 
 
टीआई चंदन नगर विनोद दीक्षित ने बताया नंदन नगर के रहने वाले राकेश पिता रामअवतार यादव को गिरफ्तार किया गया है। बुधवार दोपहर नंदन नगर के रहवासियों ने पुलिस को सूचना दी थी कि राकेश अपनी ही भतीजी के साथ ज्यादती करता है। पुलिस घर पहुंची तो राकेश आपत्तिजनक हालत में मिला। 
 
जांच में खुलासा हुआ राकेश के भाई का देहांत हो चुका है। उसने भाभी से शादी कर ली थी। भाई की 13 वर्षीय बेटी के साथ वह एक साल से ज्यादती करता रहा था। उसने लड़की की मां को चाकू दिखाकर इतना डरा दिया था कि वह कुछ भी नहीं कह सकी। पुलिस ने राकेश का एरोड्रम थाने से रिकॉर्ड पता किया तो खुलासा हुआ वह ज्यादती के मामले में सात साल की सजा काट चुका है। 
 
थाने में किया ड्रामा
 
राकेश को जब थाने लाया गया तो उसने लॉकअप में जमकर हंगामा मचाया। उसने खुद को घायल करने के लिए लॉकअप पर सिर मारा। वह बार-बार कह रहा था कि मुझे मेरी पत्नी से बात करने दो। घबराई महिला उसके सामने जाने से डर रही थी। पुलिस ने उसके साथ सख्ती की तो वह चुप हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...