आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

31 अक्तूबर 2014

पत्नी को बेहोशी की दवा खिलाकर पिता करता था बेटी से दुष्कर्म

पत्नी को बेहोशी की दवा खिलाकर पिता करता था बेटी से दुष्कर्म
बल्लभगढ़। हरियाणा के बल्लभगढ़ के पास चंदावली गांव में एक पिता द्वारा 12 वर्षीय पुत्री के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित का कहना है कि 6 वर्ष की उम्र से उसका पिता उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है। दुष्कर्म करने से पहले पिता उसकी मां को किसी बहाने से बेहोशी की दवा खिला देता था। इसके बाद मां बेहोश हो जाती थी और पिता दूसरे कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था। थाना सदर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी फरार है।
 
चंदावली निवासी 12 वर्षीय लड़की ने पुलिस को बताया कि वह इलाके के एक स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ती है। उसका कहना है कि जब वह 6 वर्ष की थी, तभी एक दिन उसके पिता ने  उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी थी। लड़की का कहना है कि जब भी पापा को उसके साथ गलत काम करना होता था, वह मम्मी को नशे की दवा खिला देता था। इसके बाद पापा उसे दूसरे कमरे में ले जाकर उसके साथ गलत काम करते थे।
 
स्कूल टीचर ने की पहल, तब हुआ मामला दर्ज
 
किशोरी का कहना है कि पिता ने बुधवार रात को भी उसके साथ दुष्कर्म किया था। लड़की ने हिम्मत कर घटना की जानकारी किसी तरह अपनी नानी व मौसी को दी। मौसी ने यह बात उनकी मां को बताई। लेकिन मां ने कुछ नहीं किया। इसके बाद किशोरी ने स्कूल टीचर को घटना की पूरी जानकारी दी। 

क्लास टीचर ने अन्य टीचरों से इस संबंध में बात की। इसके बाद फोन कर छात्रा की मां को स्कूल में बुलवाया। लड़की व उसकी मां को स्कूल टीचर अपने साथ लेकर पुलिस के पास पहुंचीं। मामले की जांच कर रहीं एसआई संतोष के अनुसार केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी पिता की तलाश की जा रही है। छात्रा की मेडिकल जांच कराई जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...