आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 अक्तूबर 2014

दिल्ली में फिर भड़की हिंसा, गोलीबारी में 5 घायल, पुलिस ने लगाया कर्फ्यू

(बदमाशों की धरपकड़ करती पुलिस।)
 
दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में शनिवार को हिंसा के बाद इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया है। पांच लोग गोली लगने से घायल हो गए। उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों पर भी पथराव किया है। पथराव से पुलिस के कई वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। हालात पर आला अधिकारी नजर रखे हुए हैं। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे घर से बाहर न निकले।
 
जानकारी के अनुसार दिवाली के दिन यहां पर कुछ आसामाजिक तत्वों के बीच झड़प हुई थी। इसके बाद शनिवार को तीसरे दिन भी यहां तनाव की स्थिति रही। अभी तक करीब 70 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। धरपकड़ अभी भी जारी है। पांच लोगों के गोली लगने से घायल होने की खबर भी आ रही है। स्थानीय लोग दावा कर रहें हैं कि यह गोलीबारी पुलिस ने की है, जबकि पुलिस ने इससे इनकार किया है। 
 
झड़प में घायल हुए व्यक्तियों को पूर्वी दिल्ली के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस बल के अलावा, रैपिड एक्शन फोर्स और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों को इलाके में तैनात कर दिया गया है, खुफिया ब्यूरो और अन्य एजेंसियां भी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...