आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 अक्तूबर 2014

गैंगरेप-धर्मान्तरण के आरोपों से पलटी युवती, बोली-बीजेपी नेता ने दिए थे 25 हजार

फोटो: पीड़ित युवती को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के लि‍ए ले जाती महिला पुलिस। 
 
मेरठ. यहां एक युवती से गैंगरेप और जबरन धर्म पर‍िवर्तन के मामले में नया मोड़ आ गया है। पीड़‍ित लड़की ने कहा है क‍ि उसका न तो गैंगरेप हुआ और न ही धर्म पर‍िवर्तन कराया गया। लड़की ने यह भी आरोप लगाया क‍ि उसे अपने ही परिवार से जान का खतरा है। लड़की का कहना है क‍ि नेताओं ने पर‍िवार वालों को पैसे देने बंद कर द‍िए, ज‍िस वजह से वे अब उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। पीड़ित युवती ने बीजेपी के नेता विनीत अग्रवाल पर उसके घरवालों को पैसे देने का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती का कहना है कि 7 अगस्त को विनीत अग्रवाल ने 25 हजार रुपए दिए थे और आगे भी हर संभव मदद का आश्वासन दिया था। पुलिस को दी लिखित शिकायत में युवती ने कहा कि उसके परिजन उसे लगातार परेशान कर रहे हैं। यदि‍ वह थाने नहीं पहुंचती तो उसे मार दि‍या जाता। पुलिस ने युवती को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया, जहां से उसे नारी निकेतन भेज दिया गया है।
 
क्या है पूरा मामला 
यहां के थाना खरखौदा क्षेत्र के गांव सरावा की एक हिंदू लड़की ने आरोप लगाया था कि 30 जुलाई को गांव के ही प्रधान और हाफिज नाम के शख्स ने अपने साथियों के साथ मिलकर हापुड़ से उसका अपहरण कर लिया था। इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया और जबरन धर्म परिवर्तन कराया। युवती ने तीन अगस्त को इस संबंध में अपने परिजनों को आरोपियों के चुंगल से छूटकर आने की बात कहते हुए यह जानकारी दी थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...