आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 अक्तूबर 2014

फायरिंग से 23 वर्षीय आरिफ पुत्र अलीमुदीन उफ ü हप्पू मेव अस्पताल मे मौत हो गई।

अलवर। अलवर जिले के टपूकड़ा कस्बे के पुलिस थाना क्षेत्र के नौगांवा ग्राम में सोमवार की रात्रि को पुलिस की फायरिंग से 23 वर्षीय आरिफ पुत्र अलीमुदीन उफ ü हप्पू मेव अस्पताल मे मौत हो गई।
वहीं,पुलिस थाने का हैडकांसटेबल सेडूराम गंभीर रूप से घायल हो गया है। सिपाही को देर रात ही गुडगांव के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
घटना के बारे में मृतक के पिता अलीमुदीन ने बताया कि मेरा पुत्र आरिफ अलवर के एक कॉलेज मे पढ़ाई करता है वह दीपावली की छुटि्टयों मे घर पर आया हुआ था।
सोमवार की रात्रि को वह अपनी बोलेरो गाड़ी से घर पर आ रहा था कि टपूकड़ा पुलिस उसक ा पीछा करती हुई आई। आरिफ ने अपनी बोलेरो गाड़ी को जैसे ही घर के अंदर लाकर खड़ा किया तो पुलिस ने आकर उससे गाड़ी के शीशे खालने के लिए कहा तो आरिफ ने अपनी गाड़ी के शीशे नहीं खाले।
इस पर पुलिस ने गाड़ी मे गोली मारी जो कि शीशे को पर करती हुई आरिफ के शरीर मे लगी गोली मारकर पुलिस घर से भाग गई गोली की आवाज सुनकर परिजन कमरों के अन्दर से बाहर आए तो देखा कि आरिफ तड़फ रहा है।
परिजनों ने आरिफ को अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां पर चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के ग्रामीणों ने टपूकड़ा सीएचसी को जाम कर दिया। आक्रोशित ग्रामिणों ने मृतक के हत्यारे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग करने लगे।
टपूकडा सीएचसी प्रभारी डा.पी.सी.जैन का कहना है कि गोली से घायल युवक आरिफ को परिजन टपूकडा सीएचसी मे ईलाज के लिए लेकर आए थे जिसने आते ही अस्पताल मे दम तोड़ दिया आरिफ की गोली लगने से मौत हुई है। वहीं हैडकांसटेबल की हालात गंभीर होने से उसको को बाहर रैफ र कर दिया उसको को गोली लगने से गंभीर घायल हो गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...