आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 सितंबर 2014

वडोदरा में VHP ने पर्चे में पूछा- क्‍या आप चाहेंगे कि आपकी बेटी वेश्या बने?

फोटोः वीएचपी द्वारा बांटे गए पैम्फलेट। 
 
गांधीनगर. गुजरात के वडोदरा में 'लव जिहाद' के पर्चे बांटे जाने को लेकर पुलिस सतर्क हो गई है। वडोदरा लोकसभा सीट पर शनिवार को उप चुनाव के लिए मतदान होना है। 
 
क्या लिखा है पैम्फलेट में ?
गुजराती भाषा में लिखे इन पैम्फलेट्स को विश्व हिंदू परिषद ने प्रकाशित कराया है। पैम्फलेट को राजकोट की प्रेस में छपवाया गया है। इसमें सवाल किया गया है, "क्या आप चाहते हैं कि आपकी बेटी वेश्या बने?" इसके अलावा, यह भी लिखा गया है कि मुस्लिम लड़के हिंदू लड़कियों को फंसा रहे हैं और उन्हें शादी कर अपनी दूसरी, तीसरी या चौथी पत्नी बना रहे हैं। पैम्फलेट में लिखा गया है, "हिंदू लड़कियों को कॉलेज, स्कूल और ऑफिसेस से उठाने के पैंतरे सिखाने के लिए लिए मुस्लिम लड़कों को पैसा भी दिया जा रहा है। युवा लड़कियां लड़कों के बनावटी ड्रेस और व्यवहार को देखकर उनके जाल में फंस जाती हैं और शादी के बाद असलियत सामने आती है कि वह लड़का मुस्लिम है और उसका धर्म परिवर्तन कराना चाहता है।"
 
वीएचपी का 'अवेयरनेस कैंपेन'  
वीएचपी नेताओं ने आधिकारिक रूप से इस पूरे मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन संगठन के अंदरूनी लोगों का कहना है संगठन समय-समय पर ऐसी 'अवेयरनेस कैंपेन' चलाता रहता है। 
 
वडोदरा पुलिस का कहना है कि हिंदू बहुल इलाकों में बांटे गए इन पैम्फलेट्स की जांच की जा रही है। वडोदरा के अलावा भी राज्य के कई अन्य स्थानों पर ऐसे पैम्फलेट बांटे जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि संघ से जुड़े संगठन वीएचपी ने चुनाव से पहले 'लव जिहाद' नाम से यह कैंपेन तेज कर दिया है। संगठन का दावा है कि मुस्लिम एक रणनीति के तहत हिंदू लड़कियों को प्रेम या अन्य संबंधों के सहारे फंसाकर उनका धर्म परिवर्तन करा रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...