आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 सितंबर 2014

क्यूँ भड़काऊ हिन्दू ,मुस्लिम

क्यूँ भड़काऊ हिन्दू ,मुस्लिम
के फसाद को भारत में
मैं विकास की बात करूँगा
अब तो अपने भारत में
मुस्लिम ,पाक परस्त बनें तो
गर्दन काट गिराएंगे
हिन्दू ,गर गद्दारी कर दे
उस का शीश हटाएँगे
कौन कह रहा भारत माता
के टुकड़े हो जाएँगे
टुकड़े करने वाले की
हम गर्दन काट गिराएंगे
ना जाने हम जाति पाती
अपना भारत अपना साथी
इसमें सिख रहे या मुस्लिम
मेरे भारत का है वासी
पर भारतमाता की खातिर
अपना रक्त चढ़ाना होगा
केवल बच्चे नहीं मियां जी
आगे भारत लाना होगा
इस तिकड़म में चाहें
पाकिस्तान चीन आँखे दिखलाए
सच्चा माँ का लाल वही है !
जो भारत पे मर मिट जाए
खून मिला कर देख लो हिंदी
रक्त सिन्धु का ही फैला है
कौन कह रहा भारत माँ का
रक्त हो गया अब मैला है !
स्वरचित ...मनोज कश्यप
(संयोजक) भाजपा मछुआरा प्रकोष्ठ
भारतीय जनता पार्टी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...