आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 सितंबर 2014

बिटिया सदफ

बिटिया सदफ ने आज सुबह मम्मी को प्यार किया और हैप्पी टीचर्स डे कहते हुए कहा मम्मी मेरी पहली टीचर तो आप है ,,फिर मुझ से भी उसने इसी तरह से हैप्पी टीचर्स डे कहा ,,,आज स्कूल की छुट्टी थी ,,जुमा था मोलवी साहब जो धार्मिक शिक्षा क़ुरआन शरीफ और हदीस पढ़ाने आते है उन्हें फोन किया बुलाया और फूलों का गुलदस्ता देकर मुबारकबाद दी ,,बिटिया का कहना था के अच्छे मज़हबी तालीम के टीचर तो मेरे मोलवी साहब है ,,में भी सोचता रहा के बात तो सही है ,,,हिन्दू भाइयों के बच्चो को धार्मिक शिक्षा देने वालों को मुस्लिम बच्चो को मज़हबी तालीम देने वाले मोलवी मुल्लाओं को इस दी अगर मुबारकबाद देकर बच्चे उनकी होसला अफ़ज़ाई कर दे तो बात बन जाए क्योंकि दुनयावी तालीम तो बाद की बात है मज़हबी तालीम से यह बच्चो को इंसान बनाते है ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,अख्तर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...