आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 सितंबर 2014

दीवाने जज की प्रेम कहानी


judge-phoneएक शादीशुदा जज ने कॉलेज में साथ पढ़ चुकी युवती को लगभग छह महीने के भीतर 20 हजार कॉल किए और साढ़े 4 हजार एसएमएस भेजे। कोई प्रतिसाद नहीं मिला तो एक दिन युवती के घर तक पहुंच गये.
नवगुजरात समय में आई खबर के अनुसार वडोदरा में एक फर्स्ट क्लास जुडिशल मैजिस्ट्रेट और युवती कॉलेज में साथ पढ़ते थे. जज महाशय कॉलेज के दिनों से ही उस युवती को चाहते थे, लेकिन बात आगे नहीं बढ़ पाई. पढ़ाई पूरी होने के बाद दोनों अलग हो गए. लेकिन जज बन चुका छात्र  अपनी चाहत दबा नहीं पाया. उसकी शादी भी हो गई. एक दिन उन्हें पता चला कि वह युवती सूरत में है. उन्होंने किसी तरह उसका मोबाइल फोन नंबर पता कर लिया. उसके बाद लगे रोजाना फोन करने.
खबर देते हुए निकुंज सोनी लिखते हैं कि रात-दिन जब मौका मिलता फोन करते, कभी एसएमएस भेजते. इस व्यवहार से उनके परिवार वाले भी परेशान थे. पति की प्रेम कहानी का पता चलने पर उनकी पत्नी ने आत्महत्या करने की भी कोशिश की. इसके बाद भी वह अपनी हरकत से बाज नहीं आए.
20 नवंबर को वह युवती अपने घर के बाहर थी. उसे देखकर यह जज उसके घर तक पहुंच गया और उसे साथ ले जाने पर अड़ गया. किसी तरह आसपास के लोगों ने समझाया.
इस घटना से परेशान युवती काफी घबरा गई. उसने उमरा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करा दिया. आरोपी जज ने सूरत कोर्ट में हलफनामा जमा कर माफी मांग ली और अग्रिम जमानत ले ली.
इधर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए, जमानत रद्द करने के लिए गुजरात हाई कोर्ट में अर्जी लगाई। हाई कोर्ट ने सूरत कोर्ट के आदेश को कायम रखने का ऑर्डर जारी कर दिया.
मामले की जांच करने वाले उमरा थाने के पीआई एस. जी. राणा ने बताया कि आरोपी औसतन 50 से 60 कॉल करता था। रात को भी कॉल कर परेशान करता था। शिकायत करने वाली युवती के फोन की जांच करने पर आरोपी के इतने कॉल्स और एसएमएस भेजे जाने का पता चला.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...