आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 सितंबर 2014

शाह ने उठाया मोदी लहर पर सवाल, बोले- बदलते जनमत के चलते फीकी पड़ सकती है चमक

शाह ने उठाया मोदी लहर पर सवाल, बोले- बदलते जनमत के चलते फीकी पड़ सकती है चमक
फोटो: मुंबई में बीजेपी के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह। 
 
मुंबई. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'लहर' पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। बीजेपी की महाराष्ट्र इकाई के कोर कमिटी के नेताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा कि जनमत के अस्थिर चरित्र के चलते हो सकता है कि मोदी लहर कमजोर पड़ रही हो। शाह ने कहा कि इसी मोदी लहर के चलते लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र में बीजेपी को 48 में से 23 सीटें मिली थीं।   
 
महाराष्ट्र के लिए दिया मंत्र 
शाह ने कहा कि पार्टी अपनी चुनावी रणनीति प्रधानमंत्री के करिश्मे के इर्द-गिर्द न बुनें, बल्कि उसकी जगह कांग्रेस-एनसीपी के गठबंधन के गलत कामों और नाकामियों को जनता के सामने उजागर करें। शाह ने कोर कमिटी के सदस्यों को अगले दो हफ्तों में महाराष्ट्र का दौरा करने का निर्देश भी दिया। बीजेपी के नेता विनोद तावड़े ने शाह की मीटिंग के बारे में कहा, "हम लोगों से बात करते हुए अमितजी बहुत फोकस्ड नजर आए। महाराष्ट्र की राजनीति की उनकी समझ बहुत सटीक है।"   
 
बीजेपी कार्यकर्ताओं का हौसला बुलंद 
 
बीजेपी के कार्यकर्ता अमित शाह के मुंबई दौरे से खासे उत्साहित हैं। पार्टी के नेता ने कहा, "एक पार्टी के रूप में हम पहली बार मातोश्री (शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का आवास) के सामने खड़े हुए हैं। अमित जी ने शिवसेना को संदेश दिया है कि बदली हुई सियासी परिस्थिति में मातोश्री जाने के रिवाज को वह नहीं मानते हैं।"

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...