आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 सितंबर 2014

ममता बनर्जी की आवाज बनाकर TMC नेताओं से पांच लाख की मांग करने वाली अरेस्ट

ममता बनर्जी की आवाज बनाकर TMC नेताओं से पांच लाख की मांग करने वाली अरेस्ट
फाइल फोटोः  टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की सीएम बनर्जी।  
 
कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आवाज की नकल उतारकर दो टीएमसी नेताओं से ही पैसे की मांग करने वाली महिला को 24 परगना जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बैरकपुर के डिप्टी कमिश्नर (जासूसी विभाग) सी सुधाकर ने बताया कि आरोपी महिला खारदा की रहने वाली है जिसका नाम अनन्या बिश्वास है। आरोपी को दो दिन पहले गिरफ्तार किया गया है। 
 
चौधरी ने पुलिस शिकायत में कहा है कि बिश्वास ने फोन पर 'दीदी' बनकर समाज सेवा के नाम पर पांच लाख रुपए की मांग की थी।  टीटागढ़ नगर पालिका के अध्यक्ष प्रशांता चौधरी को फोन कर इस महिला ने कहा, 'दीदी बोलची...' चौधरी ने इस घटना का जिक्र अपने साथी नेता से किया जिन्होंने इस महिला से दोबारा बात की और जिसके बाद उन्हें किसी साजिश का संदेह हुआ। पुलिस जांच में मोबाइल नंबर की पहचान के सहारे आरोपी महिला को अरेस्ट कर लिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...