आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 अगस्त 2014

इलाज कराने अस्पताल पहुंचे आसाराम, डॉक्टरों से बोले- 'अभी तो मैं जवान हूं'



(आसाराम को जांच के लिए एमडीएम अस्पताल ले जाता पुलिसकर्मी।)
 
जोधपुर. नाबालिग छात्रा के शोषण के आरोप में जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम ट्राइजेमिनल न्यूरेल्जिया बीमारी को लेकर गुरुवार को मथुरादास माथुर अस्पताल में न्यूरो सर्जन को दिखाने आए। एमडीएमएच में डॉ. सुनील गर्ग ने उन्हें देखा। इस दौरान डॉक्टर के पूछने पर अधिकतर बार बिना बोले आसाराम इशारों में ही अपनी स्थिति बता रहे थे। डॉक्टर ने जब उन्हें कहा कि अब इस उम्र में उनकी सर्जरी नहीं हो सकती तो आसाराम ने एकदम से कहा कि मैं अभी जवान हूं और सर्जरी की जा सकती है।
 
आसाराम की दवाइयों की डोज बढ़ा तीन गोली कर दी गई है, लेकिन दवाई नहीं ले पाने की स्थिति में उन्हें दो तरह की सर्जरी के लिए एडवाइज किया गया है। इसमें एक सर्जरी जोधपुर में हो सकती है, वहीं दूसरी सर्जरी राज्य के बाहर करवानी होगी। गौरतलब है कि गत वर्ष गिरफ्तारी के बाद आसाराम ने सर्जरी करवाने से मना किया था।    

नहीं ले रहे पूरी टेबलेट्स, एडवाइज की सर्जरी

आसाराम ने डॉक्टर के पूछने पर कहा कि उन्हें साइड इफेक्ट का खतरा है, इसलिए वे पूरी दवाई नहीं ले रहे हैं। वे सुबह शाम आधी-आधी गोली खा रहे हैं, जबकि उन्हें दो गोली एडवाइज की हुई है। साथ ही आसाराम डॉक्टर से सर्जरी करने को भी कहने लगे। गौरतलब है कि उन्हें एमजीएच में दिखाने के बाद डॉक्टर ने दवाई की डोज बढ़ाई थी, फिर भी वे पूरी दवाई नहीं ले रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...