आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 अगस्त 2014

नाबालिग प्रेमी जोड़े को जहर दिया फिर तलवारों से काटा डाला


नाबालिग प्रेमी जोड़े को जहर दिया फिर तलवारों से काटा डाला
 
अमृतसर/अजनाला। जिले के गांव रानी वाल में 15 साल की गुरप्रीत कौर अौर 19 के लवप्रीत सिंह को पहले जहर दिया फिर  तलवारों से काटकर कत्ल कर दिया गया। लड़की के चाचा लखबीर, भाई जसविंदर व 5 अन्य ने दोनों को काटकर नहर किनारे फेंक दिया। पुलिस ने लखबीर व जसविंदर को गिरफ्तार कर लिया है।
 
अन्य आरोपी हीरा सिंह, शीतू, बोबा, साबी और विक्का फरार हैं। जानकारी के अनुसार गांव सेहरसा में लड़का-लड़की का घर अास-पास है। रविवार को दोनों भाग कर गुज्जरपुरा में लवप्रीत की बहन के घर आ गए थे। इस पर परिवारवालों ने हंगामा कर दिया। पुलिस आने पर यह कहकर घर ले गए कि लवप्रीत से शादी करवा देंगे। देर रात लड़के को उसके घर से उठा ले गए और बुधवार रात कत्ल कर दिया।
 
लवप्रीत के करने थे टुकड़े
आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि जोड़े को बुरी तरह पीटने के बाद वह लड़के के टुकड़े करना चाहते थे। दोनों के चीखने-चिल्लाने की आवाज कोई न सुने, इसलिए उनके मुंह में जहर उड़ेल दिया। जहर का असर होने पर जब दोनों तड़पने लगे तो तलवारों से वार किए। इसके बाद सुनसान इलाका देख प्रेमी जोड़े को नहर किनारे फेंक दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...