आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 अगस्त 2014

आपस में भिड़े बीजेपी कार्यकर्ताओं में चले लात-घूंसे, प्रदेश अध्‍यक्ष को दिखाए काले झंडे

तस्वीर में: हाथों में कुर्सी उठाकर फेंकते बीजेपी कार्यकर्ता। 

सहारनपुर. शहर में आयोजित बीजेपी के कार्यक्रम में शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए। दो गुटों ने एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसे चलाए और कुर्सियां भी फेंकी। इसके अलावा, वहां मौजूद प्रदेश अध्‍यक्ष लक्ष्‍मीकांत वाजपेयी को काले झंडे भी दिखाए। मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद हालात काबू में आए। 
 
शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे वाजपेयी विधानसभा उप चुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशी राजीव गुंबकर के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के लिए पहुंचे। कोर्ट रोड स्थित कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद जब वह सभा को संबोधित करने लगे तो दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता हाथों में काले झंडे लेकर पहुंचे और विरोध जताने लगे। इस वजह से राजीव गुंबर के खेमे के कार्यकर्ता उग्र हो गए और काले झंडे दिखाने वालों से भिड़ गए। कुछ कार्यकर्ताओं ने दोनों ही पक्षों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नाकाम रहे। देखते ही देखते कार्यकर्ताओं ने समारोह स्थल पर रखी कुर्सियों को उठा लिया और एक-दूसरे पर फेंकने लगे। मौके पर मौजूद महिला कार्यकर्ता भी भड़क गईं और उन्होंने भी एक-दूसरे पर कुर्सियां तान दी।  
 
प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ था गुस्सा
पार्टी कार्यकर्ता कमलजीत सिंह का कहना था कि उपचुनाव के लिए उन्‍होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी से टिकट मांगा था। कमलजीत ने आरोप लगाया कि प्रदेश अध्यक्ष ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। इसी वजह से उनके समर्थकों में लक्ष्मीकांत वाजपेयी के प्रति गुस्सा था। बता दें कि कमलजीत सिंह इलाके के सांसद राघव लखनपाल शर्मा के गुट के माने जाते हैं। सूत्रों के मुताबिक, सांसद अपने भाई राहुल और कमलजीत को विधानसभा उप चुनाव में टिकट दिए जाने की मांग कर रहे थे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...