आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 अगस्त 2014

मुझे मेरे हिंदुस्तान से लव है

मेरे कुछ दोस्तों की फरमाइश थी के बहुत लिखते हो ज़रा लव जेहाद पर भी लिखो ,,दोस्तों लव जेहाद पर यह में एक हफ्ते पहले लिख चुका था कोई सियासत नहीं कोई मज़हब नहीं सारे जहां से अच्छा ,,सारे धर्मो से अच्छा ,,साड़ी सियासी पार्टियों से अच्छा हिन्दुस्तान हमारा ,,,,,
,मुझे मेरे हिंदुस्तान से मुहब्बत है
मुझे मेरे हिंदुस्तान से लव है
में मेरे मुल्क से प्यार करता हूँ
इसीलिए तो
मेरे मुल्क के दुश्मनो
मेरे मुल्क में रहकर मेरे मुल्क को
तोड़ने बिखेरने अराजकता फैलाने की कोशिश करने वालो
सियासी ,,मज़हबी ,,व्यापारी गिरगिटों
में तुम्हारे खिलाफ मेरे मुल्क को बचाने के लिए
मरते दम जेहाद करूंगा
हां मुझे मेरे हिन्दुस्तान लव है
में मेरे हिन्दुस्तान के दुश्मनो के खिलाफ
लव जेहाद की तर्ज़ पर लड़ूंगा
हाँ में लव जेहादी हूँ
में मेरे मुल्क के दुश्मनो का नाश करूंगा
हाँ में लव जेहादी हूँ ,,,,,,,,,अख्तर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...