आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 मई 2014

मोदीमय हुई काशी, सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब,

 
 
वाराणसी. बीजेपी के पीएम प्रत्याशी नरेंद्र मोदी वाराणसी में रोड शो के बाद वाराणसी के सिगरा स्थित बीजेपी दफ्तर पहुंचे। यहां वह करीब 20 मिनट रुके और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उनके साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली और यूपी के चुनाव प्रभारी अमित शाह वहां पहले से मौजूद हैं।
 
इससे पहले बीएचयू से निकला मोदी का काफिला करीब 3:15 घंटे में सिगरा पहुंचा। सड़कों पर मोदी को देखने लिए लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। हर कोई मोदी को देखने के लिए बेताब था। हर तरफ मोदी-मोदी के नारे लग रहे थे।
 
बताते चलें कि शहर के बीच ग्यारह मंजिला अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर पर नरेंद्र मोदी का हाईटेक ऑफिस खोला गया है। इस बिल्डिंग से प्राचीन नगरी काशी का दिलकश नजारा दिखता है। मोदी पहली बार इस ऑफिस में पहुंचे।
 
बीएचयू कैंपस से निकलते समय मोदी को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा। वे झंडा दिखाते हुए मोदी के खिलाफ नारे लगाते हुए नजर आए।

 
 
 
 
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...