आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 अप्रैल 2014

गुजरात जासूसी कांडः मोदी सरकार ने कहा निलंबित IAS प्रदीप के कई महिलाओं से अवैध संबंध



Next Image

नई दिल्ली/अहमदाबाद. गुजरात सरकार ने महिला जासूसी मामले में निलंबित आईएएस अधिकारी प्रदीप एन. शर्मा पर कई शादीशुदा महिलाओं से अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है। यही नहीं, उन पर हवाला कारोबार और बेनामी संपत्ति इकट्ठा करने का आरोप भी लगाया है। प्रदीप शर्मा ने ही महिला जासूसी मामले की जांच सीबीआई से कराने की गुहार की थी।
आरोप लगाया गया था कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के इशारे पर महिला की जासूसी की गई थी। गुजरात सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के समक्ष हलफनामा दाखिल कर कहा है कि अपनी सुरक्षा के खातिर महिला आर्किटेक्ट और उसके पिता के कहने पर जासूसी कराई गई थी। राज्य सरकार ने कहा है कि एक सोची समझी रणनीति और टाइमिंग के तहत मोदी पर आरोप लगाया गया।
यही नहीं, गृह मंत्रालय के साथ साठगांठ कर इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की गुहार की गई। बकौल राज्य सरकार, दो वेबपोर्टल ने बिना चीजों की सत्यता की जांच किए इस प्रकरण को सार्वजनिक कर दिया। यहां तक कि पोर्टल ने भी यह दावा नहीं किया है कि ये सही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...