आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 अप्रैल 2014

राहुल के पोस्‍टर पर कालिख, सुराग देने वाले को कांग्रेस देगी 11 हजार रुपए का इनाम


राहुल के पोस्‍टर पर कालिख, सुराग देने वाले को कांग्रेस देगी 11 हजार रुपए का इनाम

इंदौर. मध्‍य प्रदेश के शहर इंदौर में कांग्रेस ने पार्टी उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी के 'हर हाथ शक्ति, हर हाथ तरक्की' का नारा लिखे पोस्‍टर पर कालिख पोतने और कांग्रेस के चुनाव चिन्ह हाथ के पंजे के बारे में अपशब्द लिखे जाने की घटना को गंभीर रूप से लिया है। कांग्रेस ने बुधवार को घोषणा की कि जो भी व्‍यक्ति राहुल के पोस्‍टर पर कालिख पोतने वाले शख्‍स का सुराग देगा, कांग्रेस उसे 11 हजार रुपए का इनाम देगी। इंदौर में कांग्रेस प्रवक्‍ता शैलेष गर्ग ने इस इनाम की घोषणा की है। यदि दोषी पकड़ में आ जाता है तो उस पर क्‍या कार्रवाई होगी, इस बारे में पार्टी ने अभी कुछ नहीं कहा है। गर्ग ने यह भी कहा कि अगर पुलिसकर्मी राहुल के पोस्टर पर कालिख पोतने वालों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार करते हैं, तो उन्हें भी कांग्रेस की ओर से 11 हजार रुपए  का नकद इनाम दिया जाएगा। 
 
मौके पर ही पड़ा था पेंट से डूबा कपड़ा
 
जिस कपड़े से राहुल गांधी के पोस्टर पर कालिख पोती गई वो कपड़ा भी पोस्‍टर के पास में ही पड़ा हुआ था। इस कपड़े को भी कांग्रेसियों ने पुलिस को जब्त करवाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...