आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 अप्रैल 2014

मसूद बोले, मोदी-वसुंधरा करवा सकते हैं मेरी हत्‍या, पढ़‍िए इस हफ्ते के विवादित बयान





नई दिल्‍ली. नरेंद्र मोदी की बोटी-बोटी करने की बात कह विवाद मचाने वाले सहारनपुर से कांग्रेसी उम्‍मीदवार इमरान मसूद ने अब अपनी हत्‍या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि मोदी या राजस्‍थान की मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे उनकी हत्‍या करवा सकते हैं। मसूद ने यह आशंका तब जताई है जब शनिवार को राजे ने कहा था कि चुनाव के बाद देखते हैं कौन किसके टुकड़े करता है। राजे ने यह बयान मोदी की बोटी-बोटी करने वाले मसूद के बयान के जवाब में दिया था।
 
अपनी हत्‍या की आशंका जताते हुए मसूद ने कहा, वसुंधरा और मोदी मेरी हत्या करवाना चाहते हैं। अब अगर मेरी मौत उन्हीं की हाथों लिखी है तो उसे कोई टाल नहीं सकता। मैं इससे डरता भी नहीं हूं, लेकिन धमकी देने के लिए वसुंधरा राजे पर भी मुकदमा होना चाहिए। उन्हें भी जेल भेजा जाना चाहिए। गौरतलब है कि मोदी के खिलाफ बयान देने के बाद मसूद को गिरफ्तार कर लिया गया था और इसके बाद उन्‍हें 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेजा गया था। चंद दिनों पहले ही वह जमानत पर रिहा हुए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...