आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 अप्रैल 2014

बाबा की फिसली जुबान: बोले- 'भाजपा के टॉप लीडर भ्रष्ट हैं'...अरे माफ करना!


मोहाली. बाबा रामदेव बुधवार को मोहाली में थे। पत्रकारों से बातचीत करने लगे तो जुबान फिसल गई। कहा,'भाजपा के टॉप लीडर भ्रष्ट हैं।' फिर बोले,'अरे माफ करना। गलत बोल गया। कांग्रेस कहने वाला था।' वे श्री आनंदपुर साहिब से चुनाव लड़ रहे अकाली प्रत्याशी प्रोफेसर प्रेम सिंह चंदूमाजरा के समर्थन में प्रचार करने आए थे। साथ ही कहा कि पंजाब में भी भ्रष्टाचार है।
योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा कि यूपीए की सरकार में जितने भी अरबों करोड़ों के घोटाले हुए हैं वह गांधी के परिवार के साथ जुड़े हुए हैं। यूपीए सरकार ने देश का बेड़ा गर्क कर दिया है। वह आज यहां पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश के लोगों में यूपीए सरकार के प्रति आक्रोश है, जो इस चुनाव में फूटेगा। इस बार देशवासी एनडीए को पूर्ण बहुमत से जीत दिलवाकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। रामदेव ने कहा कि कांग्रेस डिप्रेशन में हैं और आप पार्टी में भगदड़ मची हुई है। उन्होंने कहा कि जब लोग विदेशों से काले धन को वापस लाने कि लिए आंदोलन कर रहे थे तो यूपीए सरकर ने उन पर डंडे बरसवाए।
 
योग गुरू ने कहा कि यदि एनडीए की सरकार बनती है तो मेरा आपसे वादा है कि 100 दिनों के भीतर काले धन को देश में लाकर रहूंगा। बाबा ने कहा मैं जिन-जिन भी एनडीए नेताओं से मिला सब से एक एक डॉक्यूमेंट पर हस्ताक्षर करवाए। देश में काले धन को वापस लाने की मुहिम मेरी है और मैं इसको लाकर रहूंगा।
 
बाबा रामदेव श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा हल्के से अकाली पार्टी के प्रत्याशी प्रोफेसर प्रेम सिंह चंदूमाजरा की चुनाव प्रचार में आए थे। उन्होंने कहा कि सोनिया की तबीयत नासाज है और शहजादा नादान है इसलिए यूपीए सरकार नहीं इस बार मोदी सरकार आएगी। बाबा ने नमो के बारे पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि न से नरेंद्र और म से मोदी तो इस बार नरेंद्र मोदी। इसलिए मोदी के चुनावी अभियान को नमो का नाम दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...