आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 अप्रैल 2014

बोटी-बोटी वाले बयान का करारा जवाब, कहा: टुकड़े किसके होंगे, चुनाव बाद देखना





जयपुर/करौली. राजस्थान की तरह अब केंद्र सरकार को बदलने के लिए तैयार रहें। देश की कमान नरेंद्र मोदी के हाथों सौंपने व मिशन-25 को पूरा करने के लिए करौली-धौलपुर से भाजपा प्रत्याशी को चुनाव जिताकर दिल्ली संसद में भेजें। यह बात मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शुक्रवार को यहां मुंशी त्रिलोक चंद माथुर स्टेडियम में पार्टी प्रत्याशी डॉ. मनोज राजौरिया के समर्थन में नामांकन से पूर्व आयोजित जनसभा में कही। 
 
मोदी पर कांग्रेस विधायक की टिप्पणी पर दिया करारा जवाब
 
राजे ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मोदी लहर व जनता के बीच बढ़ते क्रेज से कांग्रेस प्रत्याशी घबराए हुए हैं। भाजपा के पीएम पद के घोषित उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के सामने कांग्रेस प्रत्याशी मधुसूदन मिस्त्री तो पोस्टर फाडऩे लग गए हैं। इससे उनकी हताशा साफ जाहिर हो रही है। वहीं उत्तरप्रदेश में लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी की ओर से मोदी के बारे में बोटी-बोटी (टुकड़े) करने के वक्तव्य का कड़ा जबाव देते हुए कहा कि चुनाव बाद देखना, टुकड़े किसके होंगे।
 
उन्होंने करौली-धौलपुर की जनता से विधानसभा चुनाव में हुई गलती को सुधारने के लिए इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को वोट देने का आह्वान किया। साथ ही क्षेत्र की इज्जत बचाने व चहुंमुखी विकास की लोकसभा व विधानसभा में बात उठाने के लिए जनप्रतिनिधि चुनने की सलाह भी दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...