आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 अप्रैल 2014

जानें शुक्र ग्रह से इस लड़की का क्या है रिश्ता, पृथ्वी पर बुलाते हैं 'ह्यूमन बार्बी'




यूक्रेन. बार्बी डॉल की तरह दिखना किसी भी महिला का सपना हो सकता है। लेकिन इस 28 वर्षीय मॉडल वेलेरिया ल्यूकानोवा का दावा है कि वे जीती-जागती ह्यूमन बार्बी हैं। गुड़िया सरीखे नैन नक्श, छरहरी काया, सुनहरे बाल। वेलेरिया को देख एकबारगी आप भी धोखा खा जाएंगे कि जिसे आप देख रहे हैं, वह महिला है या फिर कोई बार्बी डॉल। गौरतलब है कि इस धरती पर वेलेरिया पहली ह्यूमन बार्बी हैं।
 
इसलिए सर्जरी की मांग बढ़ी !
 
कॉस्मेटिकली इन्हैंस्ड मॉडल वेलेरिया का मानना है कि प्लास्टिक सर्जरी के मामलों में बढ़ोतरी के पीछे अंतरजातीय जोड़े मुख्य वजह हैं। वेलेरिया के मुताबिक, इससे मानव जाति बदसूरत होती जा रही है। उन्होंने तर्क दिया कि एक रूसी ने आर्मेनियन से शादी की। दोनों को एक प्यारी सी बच्ची हुई, लेकिन नाक पिता की तरह थी।
 
वेलेरिया ने कहा, "याद कीजिए, 1950-60 के दशक में महिलाएं बिना सर्जरी सुंदर व कमसिन हुआ करती थीं। और अब, डी-जनरेशन की वजह से।" 
 
शुक्र ग्रह से आई है ये डॉल !
 
2013 में वेलेलिया ने दावा किया था कि वो धरती की नहीं हैं। इस ह्यूमन बार्बी डॉल का कहना था कि वो शुक्र ग्रह की रहने वाली है और वो मानव नहीं हैं। वेलेरिया 2012 में ह्यूमन बार्बी के तौर पर दुनियाभर में मशहूर हुईं। उनके फेसबुक पेज पर उनके चाहने वालों की संख्या 10 लाख से भी ज्यादा है। इसके अलावा यू-ट्यूब से लेकर ट्विटर तक उनका जलवा कायम है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...