आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 अप्रैल 2014

राहुल का विवादित बयान, कहा- मोदी पीएम बनने के लिए देश के टुकड़े-टुकड़े कर देगा





रायपुर. कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी के पीएम उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। बुधवार को छत्‍तीसगढ़ के बालोद में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, 'मोदी पीएम बनना चाहता है और उसके लिए वो कुछ भी कर देगा। वो देश के टुकड़े-टुकड़े कर देगा। वो एक को दूसरे से लड़ा देगा ()।' वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने भी कर्नाटक के कोलार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी का नाम लिए बिना कहा कि एक शख्‍स ने असली चेहरा छिपाने के लिए देशभर में बड़े-बड़े पोस्‍टर लगाए हैं। उसका असली चेहरा एक मास्‍क से ढंका है।
 
दूसरी तरफ, महाराष्‍ट्र के सोलापुर और कर्नाटक के बिदर में मोदी ने कांग्रेस और एनसीपी पर करारा हमला बोला। मोदी ने अशोक चव्‍हाण को घेरते हुए कहा, 'अशोक चव्‍हाण, जो लोगों के मकान चोरी कर गए, क्‍या वो आपके चौकीदार बनेंगे?' उधर, कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने मोदी के प्रचार पर 10 हजार करोड़ रुपए खर्च होने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने पूछा है कि बीजेपी बताए प्रचार के लिए इतने पैसे कहां से आए?
 
मोदी को इशारों-इशारों में बताया चोर
 
राहुल ने कहा, 'मोदी की पार्टी में एक ही व्यक्ति को संसार के बारे में सब कुछ मालूम है। उनकी पार्टी में वही है, जो सब कुछ जानता है। उसके मुताबिक एक व्यक्ति हिन्दुस्तान को बदल देगा। वह कहता है चौकीदार बना दो मुझे। मैं हिन्दुस्तान को बदल दूंगा, लेकिन चौकीदार चोर भी होता है। मैं चाहता हूं कि देश में करोड़ों चौकीदार हों। लालकृष्‍ण आडवाणी और जसवंत सिंह से पूछिए चौकीदारी कैसी हुई।'
 
महिला सुरक्षा को लेकर भी बोला मोदी पर हमला
 
राहुल गांधी ने महिला सुरक्षा को लेकर भी मोदी पर हमला बोला। उन्‍होंने जासूसी वाले मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा। राहुल ने कहा कि छत्‍तीसगढ़ में आदिवासी महिलाओं के साथ रेप हुआ, कर्नाटक में महिलाओं को पीटा गया, गुजरात में महिलाओं के फोन टेप किए गए। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष ने यूपी में बीजेपी प्रभारी अमित शाह को भी आड़े हाथ लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...