आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 अप्रैल 2014

वाराणसी: केजरीवाल की सभा में हंगामा, छात्रों ने जलाईं कुर्सियां



वाराणसी: केजरीवाल की सभा में हंगामा, छात्रों ने जलाईं कुर्सियां, देखें तस्वीरें

वाराणसी. आम आदमी पार्टी के संयोजक और वाराणसी से पार्टी उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल को मोदी समर्थकों का बार-बार भारी विरोध झेलना पड़ रहा है। यूपी कॉलेज के पास केजरीवाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। तभी कुछ छात्रों ने केजरीवाल का विरोध करना शुरू कर दिया। मामला इतना बिगड़ गया कि पुलिस को बीच में आना पड़ा। नाराज छात्रों ने सभा खत्म होते ही तांडव शुरू कर दिया। कुर्सियों को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान एक 'आप' कार्यकर्ता घायल भी हुआ है।
 
इतना ही नहीं, नाराज छात्रों ने मोदी जिंदाबाद और केजरीवाल मुर्दाबाद के नारे भी खूब लगाए। केजरीवाल ने अपनी सभा के दौरान मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह गुजरात में लड़कियों की जासूसी करवाते हैं। कांग्रेस और भाजपा मिली हुई है। सभा के दौरान ही छात्रों ने केजरीवाल का विरोध करना शुरू कर दिया। हालांकि, पुलिस के जवान लगातार छात्रों को समझाते रहे।
 
छात्र इतने आक्रोशित थे कि केजरीवाल की सभा खत्म होते ही, उन्होंने कुर्सियों में आग लगा दी और सड़कों पर उतरकर केजरीवाल भगोड़ा है ,वापस जाए के नारे लगाते रहे। 
पूरे मामले पर आम आदमी पार्टी के पूर्वांचल प्रभारी संजीव सिंह ने बताया कि बीजेपी के लोग उपद्रव कर रहे थे। छात्रों को उकसाया जा रहा था। संजीव सिंह ने बताया कि जगह-जगह बीजेपी के लोग मारपीट पर उतारू हो गए हैं। अस्सी घाट के पास चल रही नुक्कड़ सभा में भी केजरीवाल समर्थकों का विरोध बीजेपी के लोगों ने जमकर किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...