आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 अप्रैल 2014

रोड शो में केजरीवाल को मारा घूंसा, श्री श्री रविशंकर ने भी बोला जुबानी हमला





नई दिल्‍ली. चुनाव प्रचार में जुटे आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर दक्षिण दिल्‍ली में रोड शो के दौरान एक शख्‍स ने घूंसे से वार किया। केजरीवाल शुक्रवार को दक्षिणपुरी में अपनी पार्टी के उम्मीदवार देवेंद्र सेहरावत के लिए प्रचार कर रहे थे। रोड शो में जब केजरीवाल समर्थकों से हाथ मिला रहे थे, तब एक शख्‍स ने उनकी कमर पर घूंसा मार दिया। उसने केजरीवाल को थप्‍पड़ मारने की भी कोशिश की। बाद में इस शख्‍स की 'आप' समर्थकों ने धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया। कुछ दिन पहले पूर्वी दिल्‍ली में भी रोड शो के दौरान उन पर हमला हुआ था।
शुक्रवार को केजरीवाल को जुबानी हमला भी झेलना पड़ा। श्री श्री रविशंकर ने उन पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि वह अति महत्वाकांक्षी हैं और देश में राजनीति में सफल होने के लिए ही उन्होंने सीएम पद से इस्तीफा दिया। श्री श्री ने कहा कि यदि वह सत्‍ता में आते हैं, तो यह देश के लिए त्रासदी होगी। केजरीवाल ने श्री श्री की टिप्पणी पर जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा है कि इससे उन्हें दुख पहुंचा है 
हमले का आरोप बीजेपी पर
 
रोड शो में हुए हमले के लिए केजरीवाल ने बीजेपी को जिम्‍मेदार ठहराया है। केजरीवाल ने कहा, 'कुछ लोग प्रधानमंत्री बनने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। ऐसे लोग जो कर रहे हैं, वो उन्‍हें करने दो। हमारा धर्म हमें हिंसा की इजाजत नहीं देता।' केरीजवाल ने अपने समर्थकों को शांत रहने और किसी भी प्रकार की हिंसा नहीं फैलाने की सलाह दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...