आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 अप्रैल 2014

रांची में बाल-बाल बचे राहुल, गया में बोले- बिहारियों को पीटने वालों के साथी हैं मोदी



रांची में बाल-बाल बचे राहुल, गया में बोले- बिहारियों को पीटने वालों के साथी हैं मोदी

नई दिल्ली.कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार की दोपहर रांची एयरपोर्ट से उड़ते ही बाल-बाल बच गए। उनके हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई और धुआं निकलने लगा। पायलट ने आनन-फानन में इमरजेंसी लैंडिंग कराई। इस कारण मंगलवार को उनकी एक चुनावी सभा रद्द कर दी गई। इसके बाद राहुल गांधी ने बिहार के औरंगाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी पर हमला बोला। उन्हुोंने बीजेपी को बिहारियों की पिटाई करने वालों की साथी पार्टी बताया। राहुल ने कहा, 'जब आप मुंबई जाते हो तो आपको कौन पीटता है? शिवसेना पीटती है। ये शिवसेना एनडीए में है। वे लोग यहां आकर आपके विकास की बात करते हैं, लेकिन मुंबई में क्या करते हैं।' 
 
एसपीजी ने सड़क रास्ते से नहीं जाने दिया राहुल को 
रांची में हादसे के बाद राहुल गांधी सड़क मा र्ग से गुमला जाने के लिए तैयार थे, लेकिन एसपीजी ने उन्हें सुरक्षा कारणों से मना कर दिया। राहुल गांधी के लिए रांची एयरपोर्ट पर एक सिंगल इंजन वाला हेलिकॉप्टर भी था, लेकिन विजिबिलिटी कम होने के कारण एसपीजी ने उससे जाने से भी मना कर दिया। इस दौरान राहुल करीब दो घंटे तक रांची एयरपोर्ट पर फंसे रहे।
 
राहुल गांधी गोड्डा में चुनावी सभा कर रांची एयरपोर्ट पहुंचे थे। वहां कुछ देर विश्राम करने के बाद वह गुमला के लिए रवाना हुए। हेलिकॉप्टर के उड़ान भरते ही उसमें तकनीकी खराबी आ गई।
 
इससे पहले गोड्डा में   राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडिया शाइनिंग का नारा देने वाले विपक्षियों की नजर झारखंड की खनिज संपदाओं पर लगी है तथा ऐसे दलों से सावधान रहने की जरूरत है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...