आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 अप्रैल 2014

सबसे लंबी दाढ़ी वाली महिला, चेहरे पर 11.5 इंच लंबे बाल!




इस 29 वर्षीय महिला का दावा है कि वह सबसे लंबी दाढ़ी रखने वाली फीमेल है। दरअसल, उसकी दाढ़ी के बालों की लंबाई 11.5 इंच है। लास वेगास में रहने वाली जेसा का कहना है कि दाढ़ी रखना उसकी हॉबी है। उसने बॉडी में टैटू भी खूब गुदवाए हैं। उसे अपने पालतू सांपों को चूमना पसंद है।

जेसा भले ही विश्व की सबसे लंबी दाढ़ी रखने वाली महिला होने का दावा कर रही है, लेकिन गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड में जेसा का नाम दर्ज नहीं है। उसे ज्वैलरी भी काफी पसंद है और विटेंज कारों का भी शौक है।

जेसा अमेरिकी टीवी चैनल AMC  के फ्रीक शो (अनूठा कार्यक्रम) में आगामी 6 मई को दिखाई देगी। इस टीवी शो का स्लोगन है 'Say No  To Normal!' यह शो विचित्र व्यक्तियों की जिंदगी से जुड़ी बातें दिखाता है।

वह फ्रीक शो में अमेजिंग अली और वी मैट मैकार्थी के साथ में दिखाई देगी। वे दुनिया के सबसे छोटे कद के कपल हैं। जेस के साथ कार्यक्रम में 7 फीट 8 इंच लंबे जॉर्ज भी शामिल होंगे। इनकी शूटिंग कैलिफोर्निया के ब्रॉडवॉक में वेनिस बीच में फ्रीक शो के लिए की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...