आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 मार्च 2014

मुंबई यात्रा के दौरान केजरीवाल करेंगे ऑटो और लोकल की सवारी


मुंबई यात्रा के दौरान केजरीवाल करेंगे ऑटो और लोकल की सवारी
मुंबई. आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल बुधवार से महाराष्ट्र में अपना तीन दिवसीय दौरा शुरू करने जा रहे हैं। दौरे की शुरुआत वे मुंबई में पब्लिक ट्रांसपोर्ट से करेंगे। 'आप' के मुताबिक बुधवार को एयरपोर्ट पर उतरने के बाद केजरीवाल ऑटो रिक्शा से अंधेरी स्टेशन जाएंगे और वहां वे लोकल ट्रेन पकड़कर चर्चगेट जाएंगे। अपनी इस 40 मिनट की यात्रा में केजरीवाल यात्रियों से उनकी समस्याओं को जानने का प्रयास करेंगे। इसके बाद, वे अपने पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में मुंबई के अलग-अलग हिस्सों में जाएंगे। वे पूर्वी कोरीडोर का इस्तेमाल करके मुंबई के नॉर्थ-ईस्ट लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं से सामाजिक कार्यकर्ता और 'आप' की उम्मीदवार मेधा पाटकर को वोट देने की अपील करेंगे।
 
मुंबई के बाद केजरीवाल 13 और 14 मार्च को नागपुर में रोड शो करेंगे। गौरतलब है कि 2012 में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी अचानक मुंबई का दौरा किया था और लोकल ट्रेन में यात्रा करके लोगों से वाहवाही बटोरी थी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...