आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 मार्च 2014

गुस्से से लाल राजनाथ ने पूछा सरकार से- इंदिरा की हत्या कैसे हुई ?



इंदौर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथसिंह ने सोमवार को इंदौर में बेहद गुस्से में भाषण दिया। आरएसएस का बचाव करते हुए उन्होंने निशाने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को रखा। राजनाथ ने राहुल को इतिहास के पन्ने पलटकर बात करने की नसीहत दे डाली। इसी के साथ नया मुद्दा उछाला। कहा- देश इंदिरा गांधी की हत्या को भूला नहीं है। मैं प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूं कि श्रीमती गांधी की हत्या की जांच का काम राजीव गांधी ने ठक्कर कमेटी को सौंपा था। कमेटी की रिपोर्ट को आज तक सार्वजनिक क्यों नहीं किया गया? इंदिरा गांधी की हत्या कैसे हुई? प्रधानमंत्री को इसका खुलासा करना चाहिए। 
 
दरअसल राजनाथ, राहुल के उस आरोप से खफा थे जिसमें उन्होंने महात्मा गांधी की हत्या के लिए आरएसएस के लोगों को जिम्मेदार बताया था। राजनाथ ने कहा- राहुल ने बिना सच्चाई समझे आरोप लगाया है। कांग्रेस नेतृत्व अपने उपाध्यक्ष से कहे कि वे आरोप को वापस लें..। सहनशीलता की एक सीमा होती है, इसे नहीं भूलना चाहिए। कांग्रेस के नेता अपनी वाणी पर नियंत्रण नहीं रख पा रहे हैं। पूरी पार्टी डिप्रेशन में चली गई है। कभी भाजपा को चोर तो कभी जहरीली पार्टी कहा जा रहा है। आज देश संकट में है। छोटे-छोटे देश हमें आंख दिखा रहे हैं। मुंहतोड़ जवाब देने के बजाय प्रधानमंत्री मौन हैं। समूचे देश की निगाह भाजपा पर है। दुनिया के विश्लेषक मानने लगे हैं कि हिंदुस्तान में अगर सबसे बेहतर हुकूमत कोई चला सकता है तो वह भाजपा है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम 272 से ज्यादा सीटें हासिल करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...