आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 मार्च 2014

अहमदाबादः जनसभा में भीड़ ने केजरीवाल पर फेंके पत्थर, लगे मोदी के पक्ष में नारे



अहमदाबाद. आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को गुजरात दौरे के चौथे और आखिरी दिन अहमदाबाद में एक जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में मौजूद भीड़ ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के पक्ष में नारे लगाए। भीड़ में से कुुछ लोगों ने केजरीवाल के मंच की ओर पत्थर भी फेंके। पत्‍थर लगने से मंच पर एक व्यक्ति घायल भी हो गया। हालांकि, पत्‍थर फेंकने वालों की पहचान नहीं हो सकी।
 
जनसभा में केजरीवाल ने मोदी पर जमकर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा, पिछले तीन दिनों में मेरे ऊपर चार बार हमला हुआ। गुजरात में कभी भी कुछ भी हो सकता है, मैं तो यह सोच रहा हूं कि मेरे एनकाउंटर कैसे नहीं हुआ।'
उन्होंने कहा कि गुजरात के सीएम अदानी और अंबानी के लिए प्रोपर्टी डीलर बन गए हैं।
 
विकास के दावों का बताया खोखला
केजरीवाल ने मोदी के विकास के दावों को खोखला बताया। केजरीवाल ने भाषण के दौरान मोदी के 11 साल के शासन की तुलना अपनी 49 दिन की सरकार से की। केजरीवाल ने दावा किया कि उन्होंने 49 दिनों में मोदी से ज्यादा काम करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार दिल्ली में बनी तो पुलिसवालों ने रिश्वत लेनी बंद कर दी थी, जबकि गुजरात में रिश्वत का बोलबाला है।
 
कृषि को लेकर बोले केजरीवाल 
केजरीवाल ने कहा, 'मोदी ने किसानों को मिलने वाली सारी सब्सिडी खत्म कर दी है लेकिन टाटा को नैनो बनाने के लिए 29 हजार करोड़ की सब्सिडी मिली। देश के बाहर जाकर मोदीजी इतना झूठ बोलते हैं, जिसका कोई हिसाब नहीं है। उन्होंने बताया है कि 11 प्रतिशत कृषि विकास दर है। हमने उनकी वेबसाइट पर देखा, माइनस वन पर्सेंट विकास दर है।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...