आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 मार्च 2014

मोदी के गुजरात में बच्चों के पेट पर चले भाजपा उम्‍मीदवार, वायरल हुआ वीडियो

राजकोट। पहले से ही कई मुश्किलों से जूझ रही बीजेपी अब गुजरात के अपने एक नेता की वजह से नए विवाद में घिर सकती है। दरअसल, एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें राजकोट के बीजेपी उम्मीदवार मोहन कुंदरिया बच्‍चों के पेट पर चलते दिख रहे हैं। वीडियो एक कार्यक्रम का जिसमें कुछ बच्‍चे झुके हुए दिख रहे हैं और कुंदरिया उन बच्‍चों के पेट पर चलकर आगे बढ़ते दिखाई देते हैं। यह वीडियो यू-ट्यूब पर वायरल हो रहा है। अपलोड होने के चंद घंटों में ही इसे सैकड़ों लोगों ने देखा है। जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो स्थानीय आर्य समाज द्वारा आयोजित योग कैंप का है।
 
बच्चों के पेट पर चलने के बाद वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने कुंदरिया को दो बच्चों की पीठ पर भी बैठाया, जिसके जरिए यह प्रदर्शन करने की कोशिश की गई कि बच्चे योग के दम पर कितना वजन उठा सकते हैं।
 
वीडियो में बीजेपी और आर्य समाज के कार्यकर्ता तिरंगा और भगवा ध्वज लहराते देखे जा सकते हैं। कार्यक्रम में एक गाना भी बज रहा था, 'वोटर भाग्‍य विधाता, पांच साल में एक बार मौका आता...'। सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में बवाल बढ़ने पर मोहन कुंदरिया ने दोपहर 3 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बुलाई है, जिसमें स्कूली बच्चों को मौजूद रहने के लिए कहा गया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...