आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 मार्च 2014

'झाड़ू यात्रा' के दौरान कुमार विश्‍वास के काफिले पर हमला, कई कार्यकर्ता घायल



अमेठी. आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्‍वास के काफिले पर शुक्रवार शाम हमला हुआ है। यह हमला अमेठी के सिंगौली गांव में पार्टी की झाड़ू यात्रा के दौरान हुआ। इस हमले में 'आप' के कई कार्यकर्ता घायल बताए जा रहे हैं। वहीं काफिले में शामिल कुमार विश्‍वास की कार का शीशा टूट गया है। कुमार विश्‍वास ने इस हमले के लिए कांग्रेस को जिम्‍मेदार ठहराया है।
 
कुमार विश्‍वास ने कहा कि 'झाड़ू यात्रा' के दौरान करीब 15-20 लोग आए और उन्‍होंने लाठियों से पार्टी कार्यकर्ता पर हमला कर दिया। हमले की शिकायत करने कुमार विश्‍वास थाने पहुंच गए हैं। गौरतलब है कि कुमार विश्‍वास 'आप' की टिकट पर अमेठी से लोकसभा उम्‍मीदवार हैं। 
 
कई कार्यकर्ताओं को बनाया बंधक 
 
कुमार विश्‍वास ने बताया के इस हमले में उनकी पार्टी के कई कार्यकर्ताओं को बंधक बनाया गया है। उन्‍होंने कहा कि इस हमले में वे और पार्टी की दो महिला कार्यकर्ता भी घायल हुई हैं। कुमार विश्‍वास के काफिले पर हमले की खबर सुनते ही पार्टी नेता मनीष सिसोदिया अमेठी रवाना होने जा रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...