आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 मार्च 2014

अन्ना ने कहा- ममता से नहीं रखूंगा कोई रिश्ता, भीड़ नहीं आई इसलिए नहीं गया रैली में


अन्ना ने कहा- ममता से नहीं रखूंगा कोई रिश्ता, भीड़ नहीं आई इसलिए नहीं गया रैली में
 
नई दिल्ली. तृणमूल कांग्रेस अध्‍यक्ष ममता बनर्जी और अन्‍ना हजारे के बीच की तल्‍खी खुलकर सामने आ गई है। दिल्‍ली के रामलीला मैदान में ममता की रैली में शामिल नहीं होने के बाद अन्‍ना ने शुक्रवार को सार्वजनिक तौर पर एलान किया कि अब वह ममता से कोई रिश्‍ता नहीं रखेंगे। अन्‍ना ने कहा कि उन्‍हें धोखा दिया गया। हालांकि ममता बनर्जी ने इस मसले पर बोलने से इनकार कर दिया और कहा कि वह अन्ना से मुलाकात करेंगी और फिर कुछ प्रतिक्रिया देंगी।
अन्‍ना ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि उन्‍होंने ममता या उनकी पार्टी को समर्थन न‍हीं दिया था, बल्‍कि उन्‍होंने तो ममता के विचारों को समर्थन दिया था। अन्‍ना ने अपने करीबी और पत्रकार संतोष भारतीय पर भी निशाना साधा। उन्होंने संतोष पर धोखा देने का आरोप लगाया। 
 
रैली में नहीं जाने की वजह बताई
अन्‍ना ने रामलीला मैदान में ममता की रैली में नहीं जाने की वजह भी बताई। उन्‍होंने कहा, रैली में लोग नहीं आए थे, भीड़ नहीं थी, इसलिए मैं नहीं गया। अन्‍ना ने हालांकि यह भी कहा कि बीमार आदमी रैली में कैसे जा सकता है।
 
अन्ना ने कहा, 'दिल्ली के रामलीला मैदान में हुई रैली के बारे में उन्हें बताया गया था कि इसे तृणमूल कांग्रेस आयोजित कर रही है लेकिन ममता को बताया गया कि अन्ना रैली कर रहे हैं। भला मैं क्यों रैली करूंगा? रैली में 11 बजे का समय तय किया गया था लेकिन मैंने 11 बजे, फिर 12 बजे फोन कर पता किया तो मालूम हुआ कि केवल दो ढ़ाई हजार लोग ही पहुंचे हैं। जिस रामलीला मैदान में हजारों लोग जमा होते थे वहां इतने कम लोग पहुंचे तो मुझे लगा कि जरूर कुछ गड़बड़ है।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...