आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 मार्च 2014

गुजरात दंगा: मोदी को क्‍लीनचिट पर बोले राहुल- बड़ी अदालतों का फैसला आना बाकी



नई दिल्‍ली. कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात दंगे मामले में बीजेपी के पीएम उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी को क्‍लीनचिट देने वाली एसआईटी रिपोर्ट को दोषपूर्ण बताया है। उन्‍होंने कहा कि इस मामले में अभी बड़ी अदालतों का फैसला आना बाकी है। यह बात उन्‍होंने समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए एक इंटरव्‍यू में कही। उन्‍होंने कहा कि एसआईटी की रिपोर्ट में नरेंद्र मोदी को मिली क्लीन चिट पर देश के कई प्रतिष्ठित विशेषज्ञों ने सवाल उठाए हैं।
 
बोले राहुल- इस बार भी यूपीए की सरकार बनेगी
 
इंटरव्‍यू में राहुल में कहा कि इस बार भी देश में UPA-3 की सरकार बनने जा रही है। साथ ही उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस को कम करके नहीं आंका जाए। राहुल ने कहा है कि कांग्रेस 2014 के लोकसभा चुनाव में साल 2009 के लोकसभा चुनाव से भी ज्यादा सीटें हासिल करेगी। साथ ही राहुल ने यह भी कहा कि गठबंधन पर कांग्रेस की स्थिति स्पष्ट है और समान विचार वाले दलों के साथ कांग्रेस आगे काम करेगी। 
 
कांग्रेस उपाध्‍यक्ष ने माना- देश में केंद्र सरकार के खिलाफ माहौल 
 
राहुल गांधी ने माना कि देश में केंद्र सरकार के खिलाफ एक हद तक माहौल है, लेकिन उन्होंने भरोसा जताया कि जनता उन्हें समर्थन देगी। राहुल गांधी ने ओपिनियन पोल को मजाक बताया। हालांकि उन्‍होंने इस बात को स्‍वीकार किया कि इस बार का चुनाव चुनौती भरा है। 
 
भाजपा का पलटवार
 
भाजपा प्रवक्‍ता मीनाक्षी लेखी ने राहुल गांधी के एसआईटी वाले बयान पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है। उन्‍होंने कहा है कि इंटरव्‍यू में राहुल का एसआईटी के बारे में जिक्र करना उनका एजेंडा है। उन्‍होंने कहा कि राहुल के पास बात करने के लिए इसके अलावा और कोई मुद्दा नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...