आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 मार्च 2014

आसाराम के खिलाफ बयान देने वाले पर तेजाब फेंका, दो बार पहले भी हो चुका है हमला



Email Print Comment
आसाराम के खिलाफ बयान देने वाले पर तेजाब फेंका, दो बार पहले भी हो चुका है हमला
सूरत। आसाराम के खिलाफ दुष्कर्म मामले में गवाही देने वाले एक व्यक्ति पर दो अज्ञात लोगों ने रविवार को तेजाब फेंक दिया। डीसीपी शोभा भूतड़ा ने बताया, 'पीडि़त का नाम दिनेश भावचंदानी है।  उनकी उम्र 39 साल है। जब दिनेश वेसू रॉयल रेसीडेंसी स्थित घर जा रहे थे, तभी दो बाइक सवारों ने उन्हें ओवरटेक किया। और उनके ऊपर तेजाब फेंक दिया। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।' आसाराम और नारायण साईं के खिलाफ बयान देने वालों पर हमले की यह तीसरी घटना है।

दिनेश सहित इन तीनों ही गवाहों ने पुलिस सुरक्षा लेने से मना कर दिया था। बाकी सभी गवाहों को पर्याप्त सुरक्षा र्दी गई है। आसाराम नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले में जोधपुर जेल में हैं। उनके खिलाफ सूरत की एक महिला ने भी ऐसा ही आरोप लगाया था। इस महिला की छोटी बहन ने आसाराम के बेटे नारायण के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...