आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 मार्च 2014

केजरीवाल ने स्‍वीकारी वाराणसी में मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती, अंतिम फैसला 23 को लेंगे


बेंगलुरु. आम आदमी पार्टी (आप) नेता अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि वे बीजेपी के पीएम पद के उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ने की चुनौती स्‍वीकार करते हैं। हालांकि उन्‍होंने कहा कि वह इस बारे में अंतिम फैसला 23 मार्च को वाराणसी में करेंगे। बेंगलुरु में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा वह 23 मार्च को वाराणसी में एक रैली को संबोधित करेंगे और वहां पर लोगों की राय जानने के बाद वे मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने पर अंतिम फैसला लेंगे। 
 
केजरीवाल ने जनता से अपील की, 'मैं बहुत छोटा आदमी हूं और मुझे आप लोगों को ही मुझे जिताना होगा।' इसके अलावा उन्‍होंने मोदी के दो सीटों से चुनाव लड़ने पर भी निशाना साधा और पूछा कि मोदी एक सुरक्षित सीट क्‍यों ढूंढ रहे हैं।
 
बीजेपी और कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना
 
इससे पहले रैली में उन्‍होंने कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि लोग बीजेपी और कांग्रेस से दुखी हो गए हैं और वे बदलाव चाहते हैं। उन्‍होंने कहा कि यूपीए सरकार के कार्यकाल में इतने ज्‍यादा घोटाले हुए कि हर जगह घोटाला ही नजर आता है। यूपी की सपा और बसपा पार्टियों पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि राज्‍य के लोग अखिलेश यादव और मायावती से ऊब चुके हैं। दिल्‍ली के पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा कि यूपी में अखिलेश यादव की सरकार बने दो साल भी नहीं हुए हैं और 10 से ज्‍यादा दंगे हो चुके हैं।
 
येदियुरप्‍पा, श्रीरामुलु पर बोला हमला 
 
केजरीवाल ने कर्नाटक के पूर्व मुख्‍यमंत्री बी एस येदियुरप्‍पा और बी श्रीरामुलु सहित राज्‍य के अन्‍य नेताओं पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि पता नहीं क्‍या मजबूरी थी कि बीजेपी ने येदियुरप्‍पा को वापस पार्टी में शामिल कर लिया। केजरीवाल ने बेल्‍लारी के रेड्डी बंधुओं के जरिए बी श्रीरामुलु को भी आड़े हाथ लिया। केजरीवाल ने कहा, लोग बता रहे हैं कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तो येदियुरप्‍पा को दूरसंचार मंत्री और श्रीरामुलु को खनन मंत्री बनाया जाएगा। केजरीवाल ने इनके अलावा अनंत सिंह, सदानंद गौड़ा सहित राज्‍य के कई और नेताओं पर भी अलग-अलग आरोप लगाए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...