आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 मार्च 2014

साबिर की पत्‍नी ने कहा- नकवी 24 घंटे के अंदर माफी मांगे, नहीं तो दूंगी धरना





नई दिल्‍ली. बीजेपी से बाहर किए गए साबिर अली की पत्‍नी ने पार्टी उपाध्‍यक्ष मुख्‍तार अब्‍बास नकवी पर हमला बोल दिया है। उन्‍होंने कहा है कि नकवी ने मेरे पति साबिर पर जो आरोप लगाए हैं, वे उनका सबूत दें या माफी मांगे। यास्‍मीन ने कहा कि यदि नकवी ने 24 घंटे के भीतर माफी नहीं मांगी, तो वे नकवी के घर के बाहर धरने पर बैठ जाएंगी। 
 
वहीं साबिर अली ने भी आरोपों को लेकर नकवी पर हमला बोला है। साबिर ने कहा है, ' जो इल्‍जाम नकवी ने मेरे ऊपर लगाए हैं, ऐसा इल्‍जाम आज तक मेरे ऊपर नहीं लगा है। उन्‍होंने कहा कि उनके ऊपर लगाए गए आरोपों से पूरा परिवार सदमे में है।
नकवी ने साबिर अली को आतंकवादी तक करार दे दिया था। उन्‍होंने टि्वटर पर लिखा था कि आतंकवादी यासीन भटकल के दोस्‍त को बीजेपी में शामिल कर लिया गया है। नकवी ने ट्वीट किया था, आतंकवादी भटकल का दोस्त बीजेपी में आ गया है...अब जल्द ही दाऊद भी आएगा।' इसके बाद नकवी ने एक न्यूज एजेंसी से कहा, 'साबिर अली का पार्टी में आना एक गलती है। मुझे नहीं लगता राजनाथ सिंह को उनका बैकग्राउंड पता होगा। गलती सुधारने में कुछ भी गलत नहीं है। हम जिन उसूलों के लिए लड़ रहे हैं, उनसे अगर कोई इत्तफाक नहीं रखता तो उसे बीजेपी का हिस्सा नहीं होना चाहिए।' नकवी ने बाद में अपने ट्वीट को हटा दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...