आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 मार्च 2014

मैच फिक्सिंग में नाम घसीटे जाने से खफा धोनी ने ठोंका 100 करोड़ रुपए का मुकदमा


चेन्‍नई. आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) फिक्सिंग मामले में अपना नाम घसीटे जाने से नाराज टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने दो मीडिया हाउस के खिलाफ 100 करोड़ रुपए का मानहानि का केस फाइल किया है। यह केस मंगलवार को मद्रास हाई कोर्ट में दाखिल किया गया। 
 
क्‍या है मामला
 
एक न्‍यूज चैनल पर धोनी के मैच फिक्सिंग में शामिल होने की खबर और इंटरव्‍यू दिखाए गए थे। इससे नाराज होकर धोनी ने कोर्ट का रास्‍ता अख्तिार किया और मांग की कि उस चैनल द्वारा उनके खिलाफ खबरें दिखाने पर रोक लगाई जाए। कोर्ट ने इस पर अंतरिम आदेश जारी कर न्यूज चैनल को नोटिस दिया है। कोर्ट ने चैनल से कहा है कि वह अगले आदेश तक धोनी से जुड़ी इस तरह की रिपोर्ट्स नहीं दिखाए। 
 
क्‍या कहा था धोनी ने 
 
धोनी ने अपने किसी भी प्रकार के मैच फिक्सिंग में शामिल होने की बात को गलत बताया था। धोनी ने कहा था कि चैनल पर उनके खिलाफ जो भी दिखाया जा रहा है वह झूठा है और उनके नाम का प्रयोग खबरों की बिना जांच पड़ताल के किया गया। उन्‍होंने कहा कि इसके कारण टीम इंडिया और मेरी दोनों को बदनामी झेलनी पड़ी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...