आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 मार्च 2014

विकीलीक्‍स का आरोप- चंदा जुटाने के लिए बीजेपी ने किया हमारे नाम का इस्‍तेमाल



नई दिल्‍ली. विकीलीक्‍स द्वारा नरेंद्र मोदी को ईमानदार बताए जाने वाले बीजेपी के फर्जी पोस्टर पर विवाद बढ़ता जा रहा है। विकीलीक्‍स ने बयान जारी कर कहा है कि उसने मोदी को कभी ईमानदार नहीं कहा और इस बारे में जो पोस्‍टर बांटे गए हैं और सोशल मीडिया पर जो बातें फैलाईं जा रही हैं, वे गलत हैं। विकीलीक्‍स के संस्‍थापक जूलियन असांज ने कहा कि बीजेपी चंदा इकट्ठा करने की खातिर ऐसा कर रही है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने असांज के हालिया आरोप पर हमला बोला है। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव रामेश्‍वर चौरसिया ने मंगलवार को इस वेबसाइट के कामकाज पर सवाल उठाए और कहा अगर विकीलीक्‍स सबूत दे तो चंदा मांगने के आरोपों की जांच होगी।
 
विकीलीक्‍स का आरोप है कि इन पोस्‍टरों को प्रीति गांधी ने बनवाया है। रिपोर्टों के मुताबिक, प्री‍ति बीजेपी की संचार सेल में काम करती हैं। जबकि प्रीति ने कहा है कि उन्होंने वह फोटो केवल रीट्वीट किया था।
 
विकीलीक्‍स का बीजेपी पर हमला
दरअसल, मोदी के समर्थक जूलियन असांज के हस्ताक्षर वाला एक ऐसा पोस्टर बांट रहे हैं जिसमें कहा गया है कि 'अमेरिका नरेंद्र मोदी से डरता है क्योंकि अमेरिका जानता है कि मोदी भ्रष्ट नहीं हैं।' लेकिन विकीलीक्स ने बीजेपी के इस दावे को खारिज कर दिया है। वेबसाइट ने इन पोस्‍टरों को फर्जी बताया है। विकीलीक्स ने ट्वीट कर कहा कि असांज ने कभी भी मोदी के बारे में कुछ नहीं कहा और इस बारे में मोदी समर्थकों और बीजेपी ने झूठा प्रचार किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...