आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 फ़रवरी 2014

गायक हंसराज हंस ने कबूला इस्लाम, बेटे ने सभी रिपोर्ट्स को गलत बताया



लाहौर. पाकिस्तान की अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सूफी गायक हंसराज हंस ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है। हंस ने जल्द ही मदीना जाने की इच्छा जताई है। 'पाकिस्तान अफेयर्स' और 'यू न्यूज टीवी' नाम के न्यूज पोर्टल्स में दावा किया गया है कि हंस ने लाहौर में उनसे बात की। इसमें हंस ने कहा कि वे काफी समय से इस्लामिक साहित्य पड़ते आए हैं। उन्हें इस धर्म की मान्यताओं पर पूरा भरोसा है, इसलिए उन्होंने धर्म बदला है। अब वे मदीना जाना चाहते हैं।
लेकिन, जालंधर में उनके बेटे युवराज हंस का कहना है कि ये रिपोर्ट्स गलत हैं। उनके पिता ने धर्म नहीं बदला है। वे जालंधर में ही हैं। उनकी तबीयत थोड़ी खराब है, इसलिए अभी बात नहीं कर सकते।
मोहम्मद यूसुफ बताया जा रहा है नया नाम
पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, 'हंस का नाम अब मोहम्मद यूसुफ है। उन्होंने खुद यह फैसला लिया है। लेकिन, म्यूजिक इंडस्ट्री में उनका नाम पहले की तरह हंसराज हंस ही रहेगा। वे चार दिन पहले लाहौर आए थे। यहीं उन्होंने धर्म बदला।' इसमें से भी दावा किया गया है कि हंस ने पहले ही इस्लाम कबूल करने का फैसला ले लिया था। इसके लिए वे पाकिस्तान आना चाहते थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...