आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 फ़रवरी 2014

राहुल पर निशाना साधते हुए बोले शिवराज- मोदी मूंछ के बाल तो राहुल पूंछ के बाल


इंदौर. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक विवादित बयान दिया है। मोदी की मौजूदगी में नीमच में देश की सबसे बड़ी सौर परियोजना का उद्घाटन करते हुए शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा और नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा, 'जो केंद्रीय मंत्री तक नहीं बन से वे प्रधानमंत्री क्या बनेंगे। मोदी इस देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। वे मूंछ के बाल हैं और राहुल गांधी पूंछ के बाल। यही अंतर है दोनों में।'
मोदी बोले देश में बंद पड़े 20 हजार मेगावॉट के बिजली प्लांट
मोदी ने कहा देश में इतने प्राकृति संसाधन हैं, सामर्थवान देश है और ऊजार्वान नौजवान हैं, बावजूद इसके आज हालत खराब हैं। देश में एक तरफ अंधेरा है तो दूसरी तरफ 20  हजार मेगावॉट बिजली के कारखाने बंद पड़े हैं। लोग बेरोजगार हो रहे हैं। देश में बिजली पैदा करने वाले लोग हैं, बिजली की खपत है, साधन हैं, संसाधन हैं, लेकिन योजना नहीं है। केंद्र सरकार ने पॉवर को ही भ्रष्टाचार बना लिया है। हमारे पास सोना है, कोयला है, लेकिन दिल्ली सरकार की नियत ठीक नहीं है।
मोदी सुबह 10.40 बजे हवाई मार्ग से नीमच हवाई पट्टी पहुंचे। वे अहमदाबाद से विशेष विमान द्वारा नीमच पहुंचे। यहां से मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के साथ वे हेलीकॉप्टर से नीमच जिले के भगवानपुरा (डिकेन) स्थित सौर एनर्जी प्लांट पहुंचे। उन्होंने यहां पर 1100 करोड़ की लागत से बने सौर एनर्जी प्लांट का शुभारंभ किया।
कार्यक्रम में करीब एक लाख से ज्यादा लोग : इसके साथ ही उन्होंने अंत्योदय मेले और आओ बनाए मप्र का भी शुभारंभ भी किया। मोदी के कार्यक्रम में जिले के साथ आसपास के जिलों के साथ राजस्थान के पड़ोसी जिलों से करीब एक लाख से ज्यादा लोगों ने शिरकत की। इस मौके पर ऊर्जा मंत्री राजेंद्र शुक्ल, योजना आयोग के उपाध्यक्ष बाबूलाल जैन, जावद विधायक ओमप्रकाश सखलेचा, ऊर्जा मंत्री राजेंद्र शुक्ल, प्रभारी मंत्री दीपक जोशी सहित मंदसौर-नीमच के विधायक और जनप्रतिनिधि शामिल हुए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...