आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 फ़रवरी 2014

आरएसएस ने खेला हिंदू कार्ड, कहा- देशभर में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार



नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी जहां अल्पसंख्यक कार्ड के जरिए मुस्लिमों पर पहुंच बनाने की जुगाड़ में हैं, वहीं राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) ने उत्तर प्रदेश में भाजपा को सभी 80 सीटों पर विजयी दिलाने के लिए हिंदुओं से एकजुट होने का आह्वान किया है। माना जाता है कि संघ भाजपा की रीढ़ की हड्डी है। लेकिन अब यही रीढ़ विरोधियों (अल्पसंख्यकों) की चाल को निष्फल करने के लिए हिंदुओं को एकजुट होने को कह रही है।
बंद कमरे में हुई चर्चा
आरएसएस के वरिष्ठ नेताओं ने गुरुवार को बनारस के निवेदिता शिक्षा सदन के बंद कमरे में मीटिंग कर देश भर में खास कर उत्तर प्रदेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार पर चिंतन किया। इस गुप्त बैठक में आरएसएस नेता काशी प्रांत और सर संघ संचालक मोहन भागवत के बीच लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर भी गहन बातचीत हुई। आरएसएस के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार और मधुभाई कुलकर्णी भी संघ के 30 प्रचारकों के साथ बैठक में मौजूद थे। संघ की अगली बैठक 16 फरवरी यानी रविवार को होने वाली है।
मुजफ्फरनगर हिंसा का जिक्र
भागवत ने कहा कि यूपी समेत देशभर में हिंदुओं पर हमले हो रहे हैं। उन्होंने मुजफ्फरनगर हिंसा का जिक्र करते हुए उसे एक सबूत के तौर पर बताया। भागवत ने इस बात पर जोर डाला कि ऐसे हमलों में हिंदुओं पर ही सबसे ज्यादा अत्याचार हुआ है। उन्होंने कहा कि आम चुनाव बाद जो अगली सरकार बनेगी, उसे उन लोगों पर सख्ती से पेश आना होगा, ताकि भविष्य में इस तरह की घटना दोबारा ना हो।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...