आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 फ़रवरी 2014

शरद पवार का यू टर्न, गुजरात दंगों को लेकर मोदी पर साधा निशाना

शरद पवार का यू टर्न, गुजरात दंगों को लेकर  मोदी पर साधा निशाना
 
नरेंद्र मोदी पर  गुजरात दंगों  को लेकर निशाना साधने से बचने की सलाह देनी वाली पार्टी एनसीपी के मुखिया ने यू टर्न मार लिया है। शनिवार को महाराष्ट्र में रैली के दौरान शरद पवार ने मोदी पर जमकर निशाना साधा। हाल में में शरद पवार ने मोदी से मुलाकात पर पूछे जा रहे सवालों पर भी आपत्ति जताई है।
 
शरद पवार ने बिना नाम लिए मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने गुजरात का विकास भी देखा और नरसंहार भी देखा है। पवार ने कहा कि देश को आम लोगों की जिंदगी बदलने वाले नेता की जरूरत है। उन्होंने कहा कि देश में अल्पसंख्यक समाज सबसे पिछड़ा है।
 
मोदी के विकास की हवा निकालते हुए पवार ने कहा कि पड़ोसी राज्य का मुख्यमंत्री विकास की डींग हांकता है। पवार ने ये भी कहा कि अल्पसंख्यकों के चेहरे पर हंसी लाने वाला विकास ही सही विकास है। इसके अलावा पवार ने ये भी कहा कि मोदी को मीडिया का साथ मिल रहा है और लोगों को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है।
 
पवार ने ये भी कहा कि जो विकास हुआ है उसे बढ़ाकर पेश किया जा रहा पवार ने दो टूक कहा कि देश की सत्ता किसी तानाशाह के हाथ में नहीं जानी चाहिए। पवार ने खुद के लिए कहा कि वो कभी धर्मर्निरपेक्षता से समझौता नहीं करेंगे। इसके अलावा पवार ने कहा कि कुछ लोग अल्पसंख्यक समाज को गाली देकर राजनीति करते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...