आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 फ़रवरी 2014

वैलेंटाइन डे पार्टी के नाम पर लड़की को ले जाकर किया रेप, अस्‍पताल के बाहर फेंका



नई दिल्‍ली। वैलेंटाइन डे पर, शुक्रवार को दिल्‍ली के दामन पर दाग लगाने वाली एक और वारदात घटी। शहर में 17 वर्षीय स्‍कूली छात्रा के साथ उसी के दोस्‍त ने निर्ममता से दुष्‍कर्म किया और उसे दक्षिणी दिल्‍ली के एक अस्‍पताल में फेंक कर चला गया। डॉक्‍टरों ने लड़की को अस्‍पताल में बुरी हालत में पाया। उसके प्राइवेट पार्ट्स से खून बह रहा था।
अब लड़की की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। हालांकि वह अब भी एम्‍स में डॉक्‍टरों की निगरानी में है। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने 24 वर्षीय आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तुरंत टीमें रवाना कीं। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी मालवीय नगर का रहने वाला है।
पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को जब वह अपने स्‍कूल से वापस घर जा रही थी तो आरोपी ने उसे रोक कर अपने दोस्‍त के यहां वैलेंटाइन डे और अपना जन्‍मदिन सेलिब्रेट करने का झांसा दिया और उसे साथ ले गया। लड़की के अनुसार, आरोपी उसे एक फ्लैट पर ले गया। यहां आरोपी ने उसके साथ बलात्‍कार किया और किसी को न बताने की धमकी दी। आज ही पीड़िता का जन्‍मदिन है और वह 18 साल की हो गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...