आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 फ़रवरी 2014

गडकरी ने की राज ठाकरे की तारीफ, बिफरी बीजेपी


Email Print Comment
गडकरी ने की राज ठाकरे की तारीफ, बिफरी बीजेपी
 
मुंबई. बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी एक बार फिर मुश्किल में घिरते दिख रहे हैं। गडकरी ने नाशिक में एक कार्यक्रम के दौरान महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के सुप्रीमो राज ठाकरे के साथ दिखना बीजेपी को नागवार गुजरा है। कार्यक्रम के दौरान मोदी की आलोचना करने वाले राज ठाकरे की शान में गडकरी ने कसीदे गढ़े। राज ठाकरे की पार्टी नाशिका में 50 करोड़ की लागत से एक बड़ा थीम पार्क बना रही है। इस प्रोजेक्ट में रिलायंस फाउंडेशन आर्थिक मदद कर रहा है। वहीं, राज ठाकरे ने भी नितिन गडकरी की महाराष्ट्र के कई शहरों में फ्लाई ओवर बनवाने के लिए तारीफ की। 90 के दशक में गडकरी महाराष्ट्र सरकार में पीडब्लूडी मंत्री थे। अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने मुंबई समेत कई शहरों में फ्लाई ओवर बनवाए थे। 
 
लेकिन गडकरी और राज की यह 'जुगलबंदी' के चलते बीजेपी की महाराष्ट्र ईकाई में कई नेता गडकरी से नाराज हैं। उनका कहना है कि जब राज मोदी की आलोचना कर रहे हैं तो उनके कार्यक्रम का निमंत्रण गडकरी ने क्यों स्वीकार किया। बीजेपी के वरिष्ठ नेता कहा, 'गडकरी ने राज्यभर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संशय भरा संदेश देने की कोशिश की है। उन्होंने शिवसेना को भी भ्रम में ला दिया है।' वहीं, शिवसेना के नेता ने कहा, 'राज ठाकरे का नितिन गडकरी से मिलना शिवसेना को भी रास नहीं आएगा।' 
 
सेंट्रल मुंबई में इसी महीने अपनी पार्टी के कार्यक्रम में शिरकत करते हुए राज ठाकरे ने मोदी की इस बात के लिए आलोचना की थी कि गुजरात के मुख्यमंत्री शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे का नाम अपने भाषणों में नहीं लेते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...