आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 फ़रवरी 2014

केजरीवाल से मुलाकात के पहले बोले अन्‍ना- जरूरी हुआ तो AAP के खिलाफ भी दूंगा धरना


नई दिल्ली. सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। अन्ना ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने उनकी उम्मीदों को पूरा नहीं किया। एक अंग्रेजी अखबार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अन्ना ने कहा कि लोग सत्ता में आकर बदल जाते हैं। अन्ना ने कहा कि संविधान के हिसाब से यदि केजरीवाल धरना दें तो इसमें कोई गलत बात नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि केजरीवाल सरकार भी किसी गलत काम में लिप्त पाई गई तो वह उनके खिलाफ भी धरना देंगे। हालांकि, शनिवार को अन्‍ना से केजरीवाल की मुलाकात भी हुई। सीएम बनने के बाद पहली बार केजरीवाल ने अन्‍ना से मुलाकात की। उन्‍होंने 20 मिनट तक चली मुलाकात को शिष्‍टाचार भेंट बताया।
 
लोकपाल के बाद अब क्या?
जनलोकपाल को भ्रष्टाचार के खिलाफ सबसे मजबूत हथियार बताने वाले अन्ना ने कहा है कि अब वह लोगों को एक 17 सूत्री प्लान के बारे में बताएंगे। बकौल अन्ना, इससे देश की तस्वीर ही बदल जाएगी।
 
अन्ना की योजना
अन्ना ने कहा कि सुशासन के लिए हमें देश में दवाब समूह बनाने होंगे। उनेहोंने कहा कि उनका अपना एक अलग रास्ता है वह किसी पार्टी का न तो समर्थन करेंगे और न ही किसी पार्टी से जुड़ेंगे। अन्ना ने केंद्र सरकार द्वारा पारित लोकपाल कानून को मजबूत बताते हुए कहा कि इससे साठ से सत्तर फीसदी भ्रष्टाचार कम होगा।
 
राहुल गांधी के बारे में 
राहुल गांधी की  पीएम उम्मीदवारी पर अन्ना ने कहा कि राहुल हों या मोदी, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। दोनों ही  पार्टियां  हमारे लिए ठीक नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...