आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 फ़रवरी 2014

पत्नी को छोड़कर 28 साल की लड़की से शादी करेंगे 77 साल के बर्लुस्कोनी



रोम. इटली के पूर्व प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी ने अपनी पत्नी वेरोनिका लारियो को तलाक देने का फैसला कर लिया है। तलाक के बाद पूर्व प्रधानमंत्री अपनी बेटी की उम्र की एक युवती से शादी करेंगे।
तलाक के बाद फ्रांसेस्का पास्कल पूर्व प्रधानमंत्री बर्लुस्कोनी की तीसरी पत्नी होगीं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फ्रांसेस्का अपनी शादी की पूरी तैयारियां कर चुकी हैं। यहां तक कि उन्होंने शादी की ड्रेस भी खरीद ली है।
बर्लुस्कोनी की पत्नी लारियो ने तलाक की बात पर कहा कि वह ज्यादा दिनों तक और सहन नहीं कर सकतीं हैं। उन्होंने इस राजनेता के साथ के साथ पूरे 24 साल गुजारे हैं।
ऐसा माना जाता है कि बर्लुस्कोनी और लारियो के बीच संपत्ति को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। अब दोनों ने अलग होने का फैसला किया है।
कोर्ट ने बर्लुस्कोनी को बच्चों के खर्च के लिए हर महीने 30 लाख यूरो देने का आदेश दिया था, हालांकि बाद में अपील के बाद रकम को घटाकर 16 लाख कर दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...