आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 जनवरी 2014

आसाराम की आरती उतार कर बुरी फंसी भाजपा विधायक


इंदौर. मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई की उपाध्यक्ष और इंदौर से विधायक ऊषा ठाकुर को बलात्‍कार के आरोपों से घिरे आसाराम की आरती उतारने के चलते आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्‍ता नरेंद्र सलूजा ने दावा किया है कि नववर्ष की पूर्व संध्या पर आसाराम के भक्‍तों के यहां आयोजित भजन कार्यक्रम में भाजपा विधायक ऊषा ठाकुर न सिर्फ शामिल हुईं बल्कि उन्‍होंने वहां लगी आसाराम की तस्‍वीर की आरती भी उतारी।
 
कांग्रेस ने भाजपा से सवाल पूछा है कि उनकी पार्टी के नेता समाज को क्या संदेश देना चाहते हैं, क्या वह आसाराम के कृत्यों का समर्थन करते हैं? उधर, आसाराम की तस्वीर की आरती उतारने को लेकर कांग्रेस के आरोपों पर ऊषा ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। उनसे जब इस सबंध में पूछा गया तो उनके सहायक ने जवाब दिया कि वह बैठक में व्यस्त हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...