आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 जनवरी 2014

नौ हजार वर्गफुट के डुप्‍लेक्‍स में रहेंगे केजरीवाल, ऑटो छोड़ इनोवा से विधानसभा गए AAP के मंत्री



नई दिल्‍ली. दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री के तौर पर एक सप्‍ताह पहले शपथ लेने वाले अरविंद केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी के मंत्री सरकारी गाड़ी और 'बंगले' की वजह से विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। शुक्रवार को केजरीवाल के नौ हजार वर्गफुट में फैले 10 कमरों के डुप्‍लेक्‍स को लेकर विपक्षी दलों ने विधानसभा में जमकर हंगामा मचाया। आरोप लग रहे हैं कि केजरीवाल का डुप्‍लेक्‍स तो मुख्‍यमंत्री को मिलने वाले बंगले से भी बड़ा है। दूसरी ओर लाल बत्‍ती और वीआईपी सुरक्षा लेने से इनकार करने वाले केजरीवाल के सभी मंत्रियों ने इनोवा कार खुश-खुशी ले ली है। दूसरी ओर भाजपा विधायक अनिल झा ने तो विधानसभा में यहां तक कह दिया कि अरविंद केजरीवाल को रैन बसरे में जाकर रहना चाहिए। ये तो करोड़पतियों को आम आदमी कह रहे हैं, इन लोगों ने तो आम आदमी की परिभाषा दी है। 
 
आपको बता दें कि दिल्ली की महिला कल्याण मंत्री राखी बिड़ला पहले दिन ऑटो से विधानसभा पहुंचती दिखी थीं, लेकिन अब उन्‍हें भी ऑटो रास नहीं रहा है। शुक्रवार को राखी बिड़ला और सौरभ भारद्वाज सरकारी गाड़ी से विधानसभा पहुंचे तो सभी की आंखें खुली रह गईं। वहीं, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी सुर बदल लिए हैं, वह अब कह रहे हैं कि आम आदमी का करोड़पति होना कोई गुनाह नहीं है। मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अपने मंत्रियों का बचाव करते हुए कहा है कि उन्‍होंने सरकारी कार लेने से कभी इनकार नहीं किया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...